logo-image

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

Updated on: 03 Jan 2024, 05:00 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा के सुबरनापुर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्यक्ति और उसके बेटे को कुचल दिया। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि इलाके में इसके बाद विरोध प्रदर्शन हुआ और तनाव फैल गया।

यह हादसा मंगलवार देर शाम हुआ जब 46 वर्षीय हाई स्कूल शिक्षक और उनके नाबालिग बेटे को ट्रक ने टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान जिले के तराभा थाना क्षेत्र के बलडी गांव निवासी राजकुमार महाकुड़ और उनके 17 वर्षीय बेटे ओमप्रीत के रूप में हुई।

मृतक राजकुमार मंगलवार शाम ट्यूशन क्लास खत्म होने के बाद अपने बेटे के साथ घर लौट रहे थे, तभी सुबरनपुर शहर में प्रवेश कर रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने पिता और पुत्र को कुचल दिया।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा, जनता के गुस्से के डर से हाइवा ट्रक का ड्राइवर लगभग एक किलोमीटर आगे पुलिस रिजर्व लाइन के पास वाहन छोड़कर मौके से भाग गया।

घटनास्थल पर मौजूद यातायात पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और सोनपुर उपमंडल पुलिस अधिकारी प्रताप त्रिपाठी के वाहन में तोड़फोड़ की।

एसडीपीओ त्रिपाठी ने कहा, स्कूटर को लगभग एक किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले जाने के कारण उसमें आग लग गई। आग ने बाद में हाइवा को भी अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस ने कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्का लाठीचार्ज किया।

बलांगीर की सांसद संगीता कुमारी सिंह देव और सुबरनापुर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा समझाए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम हटा लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.