logo-image

अथिया शेट्टी के साथ फैशन-टेक प्लेटफॉर्म लेलाह का नया कैंपेन

अथिया शेट्टी के साथ फैशन-टेक प्लेटफॉर्म लेलाह का नया कैंपेन

Updated on: 13 Dec 2023, 12:35 PM

मुंबई:

ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को नया आयाम देने वाले अग्रणी टेक प्लेटफॉर्म लेलाह ने प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन आइकन अथिया शेट्टी के साथ अपने पहले वीडियो कैम्पेन के लॉन्च की घोषणा की है।

यह आकर्षक नया अभियान अपने यूजरों के लिए एक व्यापक और सुविधाजनक शॉपिंग जर्नी प्रदान करने के लिए लेलाह की प्रतिबद्धता दिखाता है।

जीवंत लेलाह थीम गीत पर आधारित, वीडियो में अथिया शेट्टी को उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर लगातार टिप्पणियों के बीच दिखाया गया है, जो सभी उनके विशेष परिधानों के बारे में विशिष्ट जानकारी मांग रहे हैं।

इन सबके बीच, अथिया दर्शकों का ध्यान लेलाह ऐप की ओर आकर्षित करती है, जिसमें दिखाया गया है कि यूजर अपने पसंदीदा क्रिएटरों द्वारा अनुशंसित उत्पादों को आसानी से कैसे खोज और खरीद सकते हैं।

अथिया लेलाह ऐप की तकनीक पर जोर देती है, जो उपभोक्ताओं को एक क्लिक के साथ निर्माता की सामग्री से टैग किए गए उत्पादों को सीधे खरीदने के लिए सशक्त बनाती है। यह कई अकाउंट और प्लेटफार्मों पर मैन्युअल रूप से लिंक खोजने की आवश्यकता को समाप्त करता है, जिससे खरीदारी का अनुभव सहजता से सुव्यवस्थित हो जाता है।

अभियान के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, लेलाह की संस्थापक आशना रुइया ने कहा, “हम अथिया शेट्टी के साथ अपना पहला ब्रांड अभियान शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, जो फैशन को पूरी तरह से अपनाती हैं और उसका जश्न मनाती है। हमारा अभियान उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को बदलने की लेलाह की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हमारा लक्ष्य अपनी पेशकशों के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ निर्बाध रूप से जुड़ना, प्रामाणिक निर्माता अनुशंसाओं और सहज खरीदारी के बीच अंतर को पाटना, खोज से अंतिम खरीदारी तक एक सहज यात्रा बनाना है।

अथिया शेट्टी ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं लेलाह के नवीनतम अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। लेलाह वास्तव में एक गेम-चेंजर है, जो आपके और आपके फेवरेट क्रिएटर्स के बीच की दूरी को पाटता है और उनकी सिफारिशों से उत्पाद लिंक खोजने की परेशानी को खत्म करता है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह सामाजिक खरीदारी परिदृश्य को नया आकार देगा, और मैं हर किसी को अद्वितीय खरीदारी सुविधा अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती हूं।

यह फैशन टेक प्लेटफॉर्म एक परिवर्तनकारी खरीदारी युग की शुरुआत का प्रतीक है, जो सामाजिक वाणिज्य क्षेत्र में क्रांति लाने और फैशन परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए यूजर्स, क्रिएटर्स और प्रमुख फैशन ब्रांडों को एकजुट करता है।

देखते रहिए यह वीडियो श्रृंखला जो जैसे ही सामने आएगी, अधिक रोमांचक एपिसोड के वादे के साथ फैशन, स्टाइल और सुविधाजनक खरीदारी की दुनिया में एक अंतरंग नज़र पेश करती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.