logo-image

शिवराजकुमार ने घोस्ट में अकेले किए कई खतरनाक स्टंट

शिवराजकुमार ने घोस्ट में अकेले किए कई खतरनाक स्टंट

Updated on: 18 Oct 2023, 04:15 PM

बेंगलुरु:

कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म घोस्ट एक ग्रैंड फिल्म है, जिसमें कई पावर-पैक और खतरनाक स्टंट हैं।

एक्टर ने ये सभी खतरनाक स्टंट अपने दम पर किए हैं।

बीरबल ट्रिलॉजी केस पार्ट 1 के निर्देशक ने कहा, मैं शिवन्ना (शिवराजकुमार का दूसरा नाम) को स्टंट करते देखकर हैरान था। हमने बॉडी डबल की पेशकश की लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्हें स्टंट करते देखना प्रेरणादायक था।

प्योर टॉम क्रूज और अक्षय कुमार फैशन में शिवन्ना ने खतरों की परवाह किए बिना कई पावर-पैक और खतरनाक साहसी स्टंट अपने दम पर किए हैं। हालांकि, घोस्ट में, रणरंगा अभिनेता ने अपने करियर के अब तक के सबसे कठिन स्टंट किए।

अपने एक्शन सीन के लिए, फिल्म में तीन अलग-अलग स्टंट निर्देशकों के साथ-साथ तेलुगु इंडस्ट्री से एक फाइट मास्टर भी शामिल थे। शिवन्ना को उनकी कोरियोग्राफी में मदद करते हुए, क्रू के सभी सदस्य अभिनेता के कारनामों और उनके समर्पण से बहुत प्रभावित हुए।

घोस्ट के सेट के कुछ अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, जब स्टंट करने की बात आती थी तो आसेगोब्बा मीसेगोब्बा अभिनेता स्पोर्टी और साहसी हो जाते थे, और हर बार वह उन्हें बड़े उत्साह और अत्यधिक एकाग्रता के साथ करते थे।

घोस्ट एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है, जो एक व्यक्ति की न्याय की तलाश के साथ-साथ प्रतिशोध की कहानी बताती है। दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त एक्शन से भरपूर, घोस्ट एक जबरदस्त एक्शन तमाशा है।

यह फिल्म श्रीनि द्वारा निर्देशित है और 19 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

घोस्ट के अलावा, शिवन्ना अभिनेता-निर्माता विष्णु मांचू की फिल्म कन्नप्पा के कलाकारों में भी शामिल हो गए हैं, जहां वह सुपरस्टार मोहनलाल और प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.