logo-image

मौनी रॉय स्टारर दिलजीत दोसांझ की लव या में देसी पंच के साथ इंटरनेशनल वाइब

मौनी रॉय स्टारर दिलजीत दोसांझ की लव या में देसी पंच के साथ इंटरनेशनल वाइब

Updated on: 06 Jan 2024, 04:55 PM

मुंबई:

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ मिलकर अपने जन्मदिन के अवसर पर एक शानदार पार्टी ट्रैक लव या जारी किया है।

यह म्यूजिक एक लव ट्रैक है और एक इंटरनेशनल सॉन्ग का दावा किया गया है।

इससे पहले, दिलजीत ने 2020 में सोशल 50 बिलबोर्ड चार्ट में एंटर किया और 2023 में कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले आर्टिस्ट बने।

गाने के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने कहा, जब से मैंने अपनी म्यूजिकल जर्नी शुरू की है, मेरे फैंस ने हर कदम पर मेरा साथ दिया है। यही कारण है कि मैं अपने जीवन के हर बड़े पड़ाव का जश्न उनके साथ मनाना पसंद करता हूं, और इसलिए अपने जन्मदिन पर, मैंने उन्हें स्पेशल ट्रीट के रूप में यह गाना गिफ्ट में देने का फैसला किया। यह सीधे दिल से निकला है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे।

मौनी रॉय ने कहा, दिलजीत के साथ काम करना सुखद रहा। अपने नाम के अनुरूप, वह अपनी वास्तविक गर्मजोशी और असीमित प्रतिभा से सहजता से दिल जीत लेता है। उनकी आवाज और उपस्थिति ने ट्रैक को इतना खास बना दिया है और मुझे पता है कि यह उनके प्रशंसकों को फिर से उनके प्यार में डाल देगा।

लव या सारेगामा के लेबल के तहत रिलीज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.