logo-image

दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन...

दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन...

Updated on: 01 Oct 2023, 01:40 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के हिंदी सिनेमा में सात साल पूरे होने पर याद किया है।

30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

यह स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। फिल्म में दिवंगत सुशांत एमएस धोनी की भूमिका में थे। इस फिल्म में दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी हैं।

यह फिल्म छोटी उम्र से लेकर जीवन की घटनाओं के माध्यम से धोनी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

दिशा ने शनिवार शाम को इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक क्लिप पोस्ट की और लिखा, इस खूबसूरत सफर और हिंदी सिनेमा में मेरी पहली फिल्म के लिए आभारी हूं। पूरे दिल से प्यार करें और उन्हें सुरक्षित रखें जो आपको खुश रखते हैं और सुना है पछतावे के लिए जीवन बहुत छोटा है! हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन मुझे आशा है कि आप खुश और शांति में होंगे।

इस फिल्म से दिशा ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कुंग फू योगा, मलंग, बागी 2 और 3, राधे और एक विलेन रिटर्न्स जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।

दिशा जल्द ही योद्धा, कांगुवा और कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.