logo-image

देवोलीना के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, शव वापस लाने के लिए पीएम से गुहार

देवोलीना के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, शव वापस लाने के लिए पीएम से गुहार

Updated on: 01 Mar 2024, 07:00 PM

मुंबई:

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने दोस्त और डांसर अमरनाथ घोष के शव को अमेरिका से वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से मदद मांगी है। अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

साथ निभाना साथिया और दिल दियां गल्लां की अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक्स पर कोलकाता के अपने दोस्त के बारे में एक लंबा नोट लिखा। दोस्त की मंगलवार शाम को अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह परिवार में अकेला था। उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। खैर, आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में कोई नहीं है। वह कोलकाता से था।

अपने दोस्त के बारे में आगे देवोलीना ने लिखा: वह बेहतरीन डांसर था, पीएचडी कर रहा था। शाम की सैर करने निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसे गोली मार दी।

उन्होंने अपनी अपील के साथ नोट को समाप्त किया: अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। भारतीय दूतावास, कृपया इसे देखें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए।

इस साल शुरू हुए हमलों की एक श्रृंखला से पूरे अमेरिका में भारतीय छात्रों की सुरक्षा पर ध्यान गया है। पिछले कुछ महीनों में कम से कम पांच की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.