logo-image

पूर्वी दिल्ली में डीटीसी बस के नियंत्रण खो देने से एक की मौत, 3 घायल, चालक फरार

पूर्वी दिल्ली में डीटीसी बस के नियंत्रण खो देने से एक की मौत, 3 घायल, चालक फरार

Updated on: 09 Oct 2023, 01:05 AM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के एक फल बाजार में रविवार को एक डीटीसी बस के नियंत्रण खो देने से 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार महीने के बच्चे सहित तीन घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के घड़ेवारा निवासी आनंद माधव के रूप में हुई, जबकि घायलों की पहचान त्रिलोकपुरी निवासी अली (4 महीने), समीर (28) और आसिफ (27) के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, कल्याणपुरी पुलिस स्टेशन में एक डीटीसी बस के बारे में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष कॉल प्राप्त हुई थी, जिसने कोंडली पुल के पास एक फल बाजार में कुछ लोगों को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद एक पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर पहुंचने और जांच करने पर पता चला कि एक डीटीसी बस ने चार लोगों, दो ई-रिक्शा और एक फल विक्रेता को टक्कर मार दी और बस चालक मौके से भाग गया।

अधिकारी ने कहा, एक बच्चे समेत तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.