logo-image

खड़गे, प्रियंका आज चुनावी राज्य राजस्थान में करेंगे रैलियां

खड़गे, प्रियंका आज चुनावी राज्य राजस्थान में करेंगे रैलियां

Updated on: 20 Nov 2023, 11:15 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान विधानसभा के लिए मतदान होने में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। इस बीच कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रेगिस्तानी राज्य में दो-दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के अभियान का नेतृत्व कर रहे खड़गे राजस्थान में सार्वजनिक बैठकें करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वह दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे, जिसमें पहली दोपहर 12 बजे अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र में और दूसरी दोपहर 2 बजे हनुमानगढ़ विधानसभा सीट पर होगी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी रेगिस्तानी राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वह दोपहर 12 बजे केकड़ी क्षेत्र में और दोपहर 1.30 बजे जहाजपुर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है और 23 नवंबर की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा।

कांग्रेस राज्य में लगातार दूसरा कार्यकाल चाह रही है और मौजूदा सरकार के सत्ता से बाहर होने की तीन दशक पुरानी परंपरा को खारिज कर रही है।

कांग्रेस ने राज्य के लिए सात गारंटियों की घोषणा की है और वह अपनी जन-समर्थक योजनाओं के दम पर सत्ता बरकरार रखने की उम्मीद कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.