logo-image

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी: न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स में शामिल हुए डी ग्रैंडहोम और नरसिंह

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी: न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स में शामिल हुए डी ग्रैंडहोम और नरसिंह

Updated on: 05 Mar 2024, 04:35 PM

न्यूयॉर्क:

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम और वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज नरसिंह देवनारायण को अपने रोस्टर में शामिल करने की घोषणा की है।

यह शीर्ष स्तरीय क्रिकेट आयोजन स्ट्राइकर्स की पहली भागीदारी का प्रतीक है और 8 से 19 मार्च तक श्रीलंका के कैंडी के पल्लेकेल स्टेडियम में होने वाला है।

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी क्षमता और गतिशील हरफनमौला क्षमताओं के लिए प्रसिद्ध डी ग्रैंडहोम ने स्ट्राइकर्स में शामिल होने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, मैं युवराज, अल्विरो और अन्य दिग्गजों के साथ टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं हमारी टीम की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।

अपने शानदार स्ट्रोक खेल और समृद्ध अनुभव के लिए प्रसिद्ध नरसिंह ने आगामी सीजन के लिए भी अपना उत्साह साझा किया।

उन्होंने कहा, मैं प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हूं और सीजन की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं शीर्ष दिग्गजों की इस टीम के साथ अपने अद्वितीय कौशल को दिखाने और शुरुआती जीत हासिल करने को लेकर उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.