logo-image

चांडी ओमन ने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर वामपंथी उम्मीदवार के परिवार से माफी मांगी

चांडी ओमन ने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर वामपंथी उम्मीदवार के परिवार से माफी मांगी

Updated on: 03 Sep 2023, 09:00 PM

तिरुवनंतपुरम:

विपक्षी यूडीएफ उम्मीदवार, युवा कांग्रेस आउटरीच सेल के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर चांडी ओमन ने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर माकपा नेता और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के उम्मीदवार जैक सी. थॉमस के परिवार से माफी मांगी है।

पुथुपल्ली विधानसभा क्षेत्र में 5 सितंबर उपचुनाव होना है। उपचुनाव में जैक को टक्कर दे रहे चांडी ने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस नकली हैंडल से जैक सी थॉमस और उनकी 9 महीने की गर्भवती पत्नी गीतू को ट्रोल कर रहे हैं।

यूडीएफ उम्मीदवार ने रविवार को पुथुपल्ली में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी किसी महिला के खिलाफ ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं होगी।

उन्होंने कहा, जो कुछ भी हुआ, वह सही नहीं है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किसने किया। मैं जैक की पत्‍नी से उन परेशानियों के लिए माफी मांगता हूं जो उन्हें झेलनी पड़ीं और जिन कठिनाइयों से वह गुजरीं।

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसा कभी नहीं करेगी। किसी भी महिला या किसी भी व्यक्ति को ऐसी स्थिति से नहीं गुजरना चाहिए।

चांडी ओमन ने कहा कि उनका परिवार पिछले 20 सालों से व्यक्तिगत अपमान का समान दर्द झेल रहा है।

गौरतलब है कि चांडी ओमन दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी के बेटे हैं, जिन पर साइबर स्पेस में व्यक्तिगत हमले हुए थे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि झूठी वीडियो क्लिप इस संदेश के साथ प्रसारित हो रही थी कि परिवार ने ओमन चांडी को इलाज से इनकार कर दिया था। जबकि स्पष्ट था कि दिवंगत नेता को उचित इलाज प्रदान किया गया था।

ऑनलाइन ट्रोलर्स का मानना है कि जैक थॉमस की पत्‍नी गीतू ने सहानुभूति बटोरने के लिए अपनी गर्भावस्था का नाटक किया होगा। उन्होंने साइबर बुलिंग के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.