logo-image

बॉलीवुड कॉमेडियन राकेश बेदी से फर्जी सैन्यकर्मी ने की 85 हजार रुपये की धोखाधड़ी

बॉलीवुड कॉमेडियन राकेश बेदी से फर्जी सैन्यकर्मी ने की 85 हजार रुपये की धोखाधड़ी

Updated on: 02 Jan 2024, 04:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड और टीवी कॉमेडियन एक्टर राकेश बेदी ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पुणे में अपना फ्लैट बेचने का प्रयास किया तो एक कथित सैन्यकर्मी ने उनके साथ धोखाधड़ी की।

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्टर राकेश बेदी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, कथित सेना का आदमी आदित्य कुमार है, जिसने एक्टर के फ्लैट को खरीदने के लिए एक ऑनलाइन ऐड का जवाब दिया था।

आरोपी ने बेदी को फोन कर दावा किया कि वह फ्लैट खरीदने में रुचि रखता है और दोनों लगभग 87 लाख रुपये की कीमत पर सहमत भी हुए।

संभावित खरीदार, जिसने अपना पहचान पत्र और भारतीय सेना में होने का सबूत देने वाले अन्य दस्तावेज भी दिखाए, ने अपने आर्मी अकाउंट से भुगतान करने की पेशकश की और बेदी को 85,000 रुपये जमा करने के लिए कहा।

कुमार ने बेदी के साथ अपना अकाउंट नंबर शेयर किया और एक रुपये के टेस्ट ट्रांसफर की मांग की, और सफल होने के बाद, उनसे 50,000 रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा।

उन्होंने एक्टर से कहा कि उन्होंने रकम वापस ट्रांसफर कर दी थी, लेकिन जब बेदी ने कहा कि उसे रकम नहीं मिली है, तो आरोपी ने गोलमोल जवाब दिया।

उन्होंने बेदी से अपनी पत्नी के अकाउंट से 25,000 रुपये और 10,000 रुपये की दो रकम ट्रांसफर करने के लिए कहा, जो उन्होंने किया, लेकिन उसके बाद, खुद को सेना का जवान बताने वाले कुमार ने एक्टर का फोन उठाना बंद कर दिया।

जांच अधिकारी ने कहा कि यह महसूस करते हुए कि तथाकथित सैन्यकर्मी ने उन्हें धोखा दिया है, बेदी ने आखिरकार शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.