logo-image

उदयनिधि स्टालिन ने भाजपा को बताया जहरीला सांप

उदयनिधि स्टालिन ने भाजपा को बताया जहरीला सांप

Updated on: 10 Sep 2023, 05:00 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने रविवार को कहा कि भाजपा एक जहरीला सांप है और लोगों को इससे सावधान रहना होगा।

उन्होंने कहा कि अन्‍नाद्रमुक कूड़ा है जो भाजपा को तमिलनाडु में सिर छुपाने की जगह देती है।

उन्होंने राज्य की जनता से दोनों पार्टियों को कोई मौका नहीं देने का भी आह्वान किया।

उदयनिधि, जो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के बेटे हैं, ने एक जनसभा में यह बात कही। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा प्रचारित विकास ने जी20 शिखर सम्मेलन के दौरान झुग्गी बस्ती को छुपाया।

उनकी यह टिप्पणी उनके पिता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के जी20 शिखर सम्मेलन के सिलसिले में राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा आयोजित रात्रिभोज में शामिल होने के बाद आई है।

इससे पहले उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि सनातन धर्म को मच्छर, डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह जड़ से समाप्‍त करना ही एकमात्र उपाय है, जिसकी गूंज पूरे देश में फैल गई।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उदयनिधि ने देश के 80 प्रतिशत हिंदुओं के नरसंहार का आह्वान किया है।

अमित शाह ने राजस्थान की जनसभा तथा दूसरे मंचों पर इसे दोहराया।

उदयनिधि और द्रमुक ने इस बारे में माफी नहीं मांगी है, हालांकि भारतीय गठबंधन ने इस बयान को स्वीकार नहीं किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.