logo-image

बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा ने कहा कि सना रईस खान का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में

बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा ने कहा कि सना रईस खान का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में

Updated on: 22 Nov 2023, 03:00 PM

मुंबई:

बिग बॉस 17 की प्रतियोगी और पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा उस समय काफी परेशान नजर आईं, जब दिमाग के हाउस मेंबर्स ने बताया कि दो अन्य लोगों के अलावा वह भी शो में ग्रेस पीरियड पर हैं। इसके बाद नोमिनेशन टास्‍क में वह बदला लेने के मोड आ गईं।

जिग्ना ने घर में ग्रेस पीरियड के बारे में बात करते हुए शो के शुरुआती दिनों को याद किया जब वह वास्तव में सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती थीं। अगर सदस्य बीमार थे तो वह उनकी देखभाल करती थी, किसी न किसी तरह से सभी की मदद करती थी - चाहे सभी के लिए खाना बनाना हो या उन्हें कपड़े धोने में मदद करना।

फिर भी वह इस हफ्ते नॉमिनेट हो गईं। इस बारे में बातचीत के दौरान ही उन्होंने अरुण, तहलका और रिंकू को बयान दिया कि “सना का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में।”

उन्होंने यह भी कहा कि बीबी हाउस छोड़ने वालों में अगला नंबर सना का ही होना चाहिए। इस सप्‍ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में सनी आर्य, अनुराग धोबाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा और अंकिता लोखंडे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.