logo-image

प्रताप सिंह बाजवा का दावा : पंजाब में आप के 32 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, सीएम मान दी प्रतिक्रिया

प्रताप सिंह बाजवा का दावा : पंजाब में आप के 32 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, सीएम मान दी प्रतिक्रिया

Updated on: 26 Sep 2023, 05:30 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) के 32 विधायक उनके संपर्क में हैं।

प्रताप सिंह बाजवा के बयान के जवाब में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को उनकी आलोचना करते हुए कहा, मुझे पता है कि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनने की आपकी महत्वाकांक्षा को विफल कर दिया।

प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया कि पंजाब में कांग्रेस के पास 18 सीटें हैं और 32 आप विधायकों के समर्थन से उनकी पार्टी सत्तारूढ़ सरकार को उखाड़ फेंक सकती है। मुख्यमंत्री मान ने बाजवा के दावों का जवाब अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करके दिया।

मुख्यमंत्री ने लिखा, आप पंजाब के लोगों की चुनी हुई सरकार तोड़ने की बात कर रहे हैं। मुझे पता है कि कांग्रेस ने आपके मुख्यमंत्री बनने की इच्छा की भ्रूण हत्या कर दी थी। मैं पंजाब के तीन करोड़ लोगों का नुमाईंदा हूं, आपकी तरह कुर्सी का तिकड़मबाज नहीं। सीएम मान ने प्रताप बाजवा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो हाईकमान के साथ बात करो।

गौरतलब है साल 2022 में आम आदमी पार्टी (आप) ने विधानसभा चुनाव में 117 में से 92 सीटें जीतकर जीत हासिल की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.