logo-image

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हथियार और गोला-बारूद बरामद, दो गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हथियार और गोला-बारूद बरामद, दो गिरफ्तार

Updated on: 09 Feb 2024, 03:00 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया।

पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि पुलिस स्टेशन सोपोर की एफआईआर संख्या 370/2023 की जांच में कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, इस दौरान कुछ सुराग मिले।

उक्त सुराग पर कार्रवाई करते हुए, सोपोर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ संदिग्ध के घर में तलाशी ली।

तलाशी के दौरान, सोपोर के तारजू के अब्दुल रशीद नजर के आवासीय घर के अंदर कंक्रीट से बना गुप्त ठिकाना पाया गया, जिसमें आईईडी, पिस्तौल, मैग और अन्य आपत्तिजनक इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

अब्दुल रशीद नजर को गिरफ्तार किया गया और उसके खुलासे से पता चला कि सोपोर का अब्दुल जमील लाराह भी इसी तरह की विध्वंसक गतिविधियों में शामिल है।

सोपोर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त पार्टियों द्वारा अब्दुल जमील लाराह के आवास पर तलाशी ली गई, जिसमें पिस्तौल, पिस्तौल मैग, पिस्तौल राउंड और अन्य आपत्तिजनक इलेक्ट्रॉनिक सामान और दस्तावेज जैसे हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.