logo-image

सारा अली खान ने बताया, मर्डर मुबारक के कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं

सारा अली खान ने बताया, मर्डर मुबारक के कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं

Updated on: 16 Mar 2024, 09:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने खुलासा किया है कि अगर वह क्लेपटोमानिया बीमारी से ग्रस्‍त होतीं, तो वह मर्डर मुबारक के साथी कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं।

मर्डर मुबारक अनुजा चौहान के मर्डर-मिस्ट्री नोवल क्लब यू टू डेथ का ऑफिशियल अडॉप्टेशन है। सीरीज में सारा अली खान के अलावा करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर भी हैं।

सारा से पूछा गया कि यदि वह फिल्म में अपने किरदार की तरह असल जीवन में भी क्लेपटोमानिया बीमारी से ग्रस्‍त होतीं तो मर्डर मुबारक के कलाकारों से क्या चुरातीं। इसके जवाब में सारा ने कहा, मुझे लगता है कि मैं टिस्का चोपड़ा मैडम की दो भाषाओं में उनकी हाजिरजवाबी को अपनाऊंगी।

उन्‍होंने कहा, संजय सर की निस्वार्थता की कायल हूं। मैं विजय की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करती हूं। मैं होमी सर के धैर्य और सुहैल की अनदेखे टैलेंट की सराहना करूंगी। डिंपल आंटी से मैं उनकी सदाबहार खूबसूरती और उनके बाल चुराती। पंकज सर से मैं वह सब कुछ ले लेती जो वह अपनाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.