logo-image

पाकिस्तान एयरलाइंस का एक और कर्मचारी कनाडा से लापता

पाकिस्तान एयरलाइंस का एक और कर्मचारी कनाडा से लापता

Updated on: 02 Mar 2024, 06:45 PM

रावलपिंडी:

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक और केबिन कर्मचारी कथित तौर पर कनाडा से लापता हो गया। एक सप्ताह में यह इस तरह की दूसरी घटना है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, 47 वर्षीय जिब्रान बलूच कराची से टोरंटो की उड़ान पीके-783 में केबिन क्रू का हिस्सा थे। पीआईए के प्रवक्ता का कहना है कि जिब्रान बलूच को गुरुवार को इस्लामाबाद के लिए वापसी उड़ान पीके-782 के लिए रिपोर्ट करना था।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि जब जिब्रान बलूच ने वापसी उड़ान के लिए रिपोर्ट नहीं की, तो कर्मचारियों ने उसका होटल कमरा खोला, लेकिन, वह वहां नहीं था।

इससे पहले सोमवार को एयर-होस्टेस मरियम रज़ा भी इस्लामाबाद से फ्लाइट पीके-782 में आने के बाद टोरंटो में अपने होटल के कमरे से गायब हो गई थीं।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल अब तक कनाडा पहुंचने के बाद तीन केबिन क्रू सदस्य लापता हो गए हैं। पिछले साल, उड़ान ड्यूटी करते समय कम से कम सात पीआईए केबिन क्रू सदस्य देश में लापता हो गए थे।

अधिकारियों ने कहा कि कनाडा में गायब होने की ट्रेंड लचीले कानून के कारण है, जो देश में प्रवेश करने के बाद शरण प्रदान करता है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल कैरियर के प्रवक्ता ने कहा कि चालक दल के सदस्यों में से एक जो कुछ साल पहले ड्यूटी के दौरान भाग गया था, अब कनाडा में बस गया है। शरण लेने पर विचार कर रहे अन्य चालक दल के सदस्यों को सलाह दे रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.