logo-image

सैमसंग ने भारत में की नई गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज की घोषणा

सैमसंग ने भारत में की नई गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज की घोषणा

Updated on: 23 Oct 2023, 12:20 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग ने सोमवार को भारत में अपनी नई गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज की घोषणा की, जो दो आकारों में, एक 8.7 डिस्प्ले के साथ और दूसरा 11-इंच डिस्प्ले के साथ आएगी।

नई श्रृंखला, जिसमें टैब ए9 और टैब ए9 प्‍लस ग्रेफाइट, सिल्वर और नेवी में रंग में आएगी, और 23 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल एक्सपीरियंस बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने एक बयान में कहा, नवीनतम गैलेक्सी टैब ए सीरीज रिलीज के साथ, हम सभी के लिए संपूर्ण गैलेक्सी इकोसिस्टम में शानदार मनोरंजन और उत्पादक मल्टीटास्किंग का आनंद लेना पहले से कहीं अधिक आसान बना रहे हैं।

दोनों टैबलेट दो स्टोरेज वैरिएंट - 4जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी में आएंगे। टैब ए 9 8एमपी रियर कैमरा और 2एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आएगा, जबकि टैैब ए9+ 8एमपी रियर कैमरा और 5एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आएगा।

टैब ए9 में 5,100एमएएच की बैटरी है, जबकि टैब ए9+ में 7,040 एमएएच की बैटरी है।

ताज़ा दर के संदर्भ में, टैब ए9 में 60एचजेड तक ताज़ा दर और टैब ए9+ में 90एचजेड तक की सुविधा है।

कंपनी ने कहा, गैलेक्सी टैब ए9+ उपयोगकर्ता 90एचजेड रिफ्रेश रेट की बदौलत सिनेमाई अनुभवों में खो सकते हैं - लैग-फ्री गेमिंग या स्क्रॉलिंग के लिए और डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित क्वाड स्पीकर के साथ इमर्सिव साउंड का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि दोनों टैबलेट में नरम बनावट वाले बैक कवर के साथ चिकना, यूनीबॉडी डिज़ाइन है, इससे उन्हें संभालना आसान हो जाता है। टैब ए9+ सैमसंग डीईएक्‍स के साथ टैबलेट में पीसी-स्तरीय मल्टीटास्किंग भी लाता है, और मल्टी-एक्टिव विंडो एक बार में अधिक करने की क्षमता को अधिकतम करने के लिए तीन स्प्लिट स्क्रीन की अनुमति देती है। इसके अलावा, नई श्रृंखला उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन रिकॉर्डर के साथ अपनी स्क्रीन रिकॉर्ड करने की अनुमति देगी, इससे बाद में जानकारी को वापस संदर्भित करना आसान हो जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.