logo-image

डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया पोज

डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया पोज

Updated on: 23 Nov 2023, 01:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में लव अफेयर्स की चर्चा आम है, ऐसे में डेटिंग की अफवाहों के बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन को अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ अपना जन्मदिन मनाते देखा गया।

अभिनेता कार्तिक आर्यन के जन्मदिन समारोह में शामिल होने वाले अन्य लोगों में वाणी कपूर, राशा थडानी, अभिषेक कपूर जैसे नाम शामिल थे।

उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में धमाका स्टार को काले कपड़े पहने तारा और राशा के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।

तारा और कार्तिक के बारे में अफवाहें तब उड़ने लगीं, जब उन्हें मुंबई में एक साथ घूमते देखा गया। कथित तौर पर दोनों अनुराग बसु की आगामी फिल्म आशिकी 3 में भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

तारा ने एक ब्रांड के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीर के साथ कार्तिक को शुभकामनाएं भी दीं। पोपट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे पोपट! हमारी स्कॉर्पियो एनर्जी हमेशा ब्रांड शूट्स को ऐसी बनाए रखे।

दोनों ने डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.