logo-image

खराब मौसम के कारण 10 घंटे की देरी से उड़ी एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की मुंबई-लखनऊ फ्लाइट

खराब मौसम के कारण 10 घंटे की देरी से उड़ी एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की मुंबई-लखनऊ फ्लाइट

Updated on: 17 Sep 2023, 01:35 PM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 16 सितंबर को अपनी मुंबई से लखनऊ उड़ान, एईएक्स-2773 को अंतिम समय में परिचालन कारणों का हवाला देते हुए रिशेड्यूल किया जिससे उड़ान में 10 घंटे की देरी हुई।

इस अचानक परिवर्तन के कारण कुछ प्रभावित यात्रियों ने विरोध में जो टाटा समूह के स्वामित्व वाली विमान सेवा कंपनी के खिलाफ नारेबाजी की। मूल रूप से 16 सितंबर रात 9.19 बजे रवाना होने वाली फ्लाइट ने 17 सितंबर सुबह 7.15 बजे उड़ान भरी।

एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने कहा, “आज शाम दिल्ली में खराब मौसम के कारण कई उड़ानों को डायवर्ट किया गया, जिसमें हमारी गुवाहाटी-दिल्ली उड़ान भी शामिल थी, जिसे लखनऊ डायवर्ट किया गया था। दिल्ली और मुंबई से आने वाली उड़ानों को भी डायवर्जन के कारण पुनर्निर्धारित किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा, हमारे नियंत्रण से परे परिस्थितियों के कारण हमारे मेहमानों को हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई एक प्राथमिकता है और हम सुरक्षित और आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरतते हैं।

प्रवक्ता ने कहा, इस बीच विकल्पों की व्यवस्था की जा रही है, जबकि प्रभावित मेहमानों को जलपान, आवास और परिवहन प्रदान किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.