logo-image

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान को मेडिकल इमरजेंसी के कारण कराची में उतारा गया

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान को मेडिकल इमरजेंसी के कारण कराची में उतारा गया

Updated on: 15 Oct 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली:

एयरलाइन ने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की दुबई-अमृतसर फ्लाइट को शनिवार को अचानक चिकत्सकीय आपातकाल की वजह से कराची में उतारना पड़ा।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा, हमारी दुबई-अमृतसर फ्लाइट में उड़ान के दौरान एक यात्री की तबीयत अचानक खराब हो गई। चालक दल ने चिकित्सीय जटिलताओं को देखते हुए फ्लाइट को कराची की ओर डायवर्ट करने का फैसला किया, क्योंकि यह तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए पास का स्थान था।

फ्लाइट ने दुबई से सुबह 8.51 बजे (स्थानीय समयानुसार) उड़ान भरी थी और स्थानीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे कराची में लैंडिंग की थी। एयरलाइन ने हवाईअड्डे और स्थानीय अधिकारियों के साथ बारीकी से समन्वय किया और गेस्ट को लैंडिंग के बाद तत्काल चिकित्सा सेवाएं प्रदान की गईं।

कराची में हवाईअड्डे के डॉक्टर ने जरूरी दवाएं दीं और चिकित्सीय जांच के बाद हवाईअड्डे की मेडिकल टीम ने उड़ान भरने की मंजूरी दे दी। फ्लाइट कराची से स्थानीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे अमृतसर के लिए रवाना हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.