logo-image

जाफर सादिक ड्रग रैकेट मामला : अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल जांच की मांग को लेकर राज्‍यपाल से मिला

जाफर सादिक ड्रग रैकेट मामला : अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल जांच की मांग को लेकर राज्‍यपाल से मिला

Updated on: 10 Mar 2024, 07:35 PM

चेन्नई:

दो हजार करोड़ रुपये के ड्रग्स तस्करी मामले में द्रमुक के पूर्व पदाधिकारी जाफर सादिक की गिरफ्तारी के बाद अन्नाद्रमुक ने राज्यपाल आर.एन. रवि से जाफर सादिक के राजनीतिक संबंधों की स्वतंत्र जांच करने की मांग की है।

राज्यपाल से मुलाकात करने वाले अन्नाद्रमुक महासचिव और विपक्ष के नेता एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने कहा, “हम राज्यपाल को राज्य में मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में सूचित करते रहे हैं और बताते रहे हैं कि कैसे नशीली दवाओं के दुरुपयोग के कारण कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

उन्होंने कहा, ऐसी संभावना है कि मुख्यमंत्री और उनका परिवार इस संदिग्ध ड्रग कार्टेल में शामिल हो सकता है। उन्‍होंने राज्‍यपाल से इसकी स्वतंत्र जांच की मांग की।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल को आरोपी सादिक की भूमिका और मुख्यमंत्री, उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन (खेल और युवा मामलों के मंत्री) के पारिवारिक व्यवसायों की स्वतंत्र जांच का आदेश देना चाहिए।

विपक्ष के नेता ने कहा, ऐसी संभावना है कि जाफर सादिक ने द्रमुक के नेताओं और मुख्यमंत्री के परिवार के साथ अपने संबंधों का इस्तेमाल चेन्नई से बाहर एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग कार्टेल चलाने के लिए किया।

उन्होंने कहा कि आरोपी जाफर सादिक को 2019 में मलेशिया में ड्रग्स की तस्करी के एक मामले में भी अपराधी नामित किया गया था।

ईपीएस ने कहा कि लोग कथित ड्रग किंगपिन के साथ संबंध को लेकर मुख्यमंत्री स्टालिन और उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन के इस्तीफे की उम्मीद कर रहे थे।

करोड़ों रुपये के ड्रग रैकेट में नाम सामने आने के बाद जाफर सादिक को द्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था। आरोपी चेन्नई जिले के द्रमुक एनआरआई विंग का पदाधिकारी था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.