logo-image

एआईएडीएमके नेता और पूर्व तमिलनाडु मंत्री अंबलगन की बहू की जलने से मौत

एआईएडीएमके नेता और पूर्व तमिलनाडु मंत्री अंबलगन की बहू की जलने से मौत

Updated on: 25 Jan 2024, 02:40 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री के.पी. अंबलगन की बहू एम. पूर्णिमा (30) की जलने से मौत हो गई है। पूर्णिमा का गुरुवार सुबह वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (सीएमसी) में निधन हो गया।

मृतक पूर्णिमा अंबलगन के सबसे छोटे बेटे ए. शशिमोहन की पत्नी थी। 18 जनवरी को पलाकोड गांव में अपने आवास में पूजा के लिए दीपक जलाते समय उनकी साड़ी में आग लग गई थी।

हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया, लेकिन रेशम की साड़ी पहने होने के कारण वह गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस ने कहा कि वह 83.5 फीसदी जल गई थी और प्रारंभिक चिकित्सा सहायता के बाद उन्हें तुरंत सीएमसी, वेल्लोर ले जाया गया।

उनका इलाज सीएमसी अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में किया गया, लेकिन वह उबर नहीं सकी और उनकी मृत्यु हो गई।

धर्मपुरी के न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अगले दिन अस्पताल में उसका बयान भी दर्ज किया। वेल्लोर आरडीओ ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जांच करने की कोई आधिकारिक मांग नहीं की गई है और कहा कि अगर मांग आती है ति तो जांच की जाएगी।

धर्मपुरी जिले के पलाकोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और सीएमसी अस्पताल के अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि वेल्लोर नॉर्थ पुलिस को मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। सीएमसी अस्पताल में होने वाले उसके पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

परिवार के सदस्य टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.