logo-image

असम में मवेशी चोरी के संदेह में भीड़ ने 4 लोगों को पीटा, अस्पताल में भर्ती

असम में मवेशी चोरी के संदेह में भीड़ ने 4 लोगों को पीटा, अस्पताल में भर्ती

Updated on: 30 Jan 2024, 09:20 PM

गुवाहाटी:

असमें मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने चार लोगों को बुरी तरह पीटा, जिससे वह घायल हो गए।

घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना असम के नलबाड़ी जिले में हुई।

नलबाड़ी जिले की पुलिस अधीक्षक सुप्रिया दास ने कहा कि घटना के बारे में पता चलते ही, पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया था।

सुप्रिया दास ने बताया, हमारी जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा बचाकर जीएमसीएच पहुंचाए गए चार लोगों में से तीन की हालत स्थिर है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

घायलों की पहचान राहुल, नाजिम, एकराम और रिंकू के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि उनकी उम्र 27 से 30 साल के बीच है। अधिकारियों के मुताबिक, भीड़ ने उनके वाहन को भी आग लगा दी।

पुलिस ने कहा कि घायल उसी पड़ोस में रहते हैं जहां घटना हुई थी। वे एक कार में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। स्थानीय लोगों ने सोचा कि वे पशु तस्कर हैं और उनकी पिटाई कर दी।

स्थानीय लोगों ने दावा किया कि उन्हें मवेशी चोरी से परेशानी हो रही थी। उन्होंने इसे रोकने के लिए स्वतंत्र कार्रवाई शुरू कर दी थी। निवासियों ने कहा, हमने सोमवार को निगरानी रखनी शुरू की और पाया कि लोगों का एक समूह हमारी गायों को चुराने के लिए कार में आया था।

उन्होंने दावा किया कि पुलिस को पहले भी इस तरह की कारों के अंदर चोरी की गायें मिली थीं। पुलिस ने विभिन्न भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) प्रावधानों के तहत दो मामले दर्ज किए हैं। लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

पुलिस ने कहा कि कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उन्हें प्रक्रिया के मुताबिक पकड़ लिया जाएगा। हमने पीड़ितों और उनके परिवारों के बयान दर्ज किए हैं। हमने कुछ आरोपियों की पहचान कर ली है और पूछताछ जारी है। हम जल्द ही घटना के पीछे शामिल लोगों को गिरफ्तार करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.