logo-image

कांग्रेस विधायक हुसैन का आरोप, असम सीएम का एआईयूडीएफ नेता अजमल के साथ गुप्त समझौता

कांग्रेस विधायक हुसैन का आरोप, असम सीएम का एआईयूडीएफ नेता अजमल के साथ गुप्त समझौता

Updated on: 15 Mar 2024, 01:50 PM

गुवाहाटी:

असम कांग्रेस विधायक और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार रकीबुल हुसैन ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल के बीच एक गुप्त समझौता हुआ है।

बता दें कि रकीबुल हुसैन धुबरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह असम में तत्कालीन सीएम तरुण गोगोई के नेतृत्व वाली सरकार में एक कद्दावर मंत्री थे और वह 2001 से नागांव जिले के सामागुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

कांग्रेस नेता ने दावा किया, बदरुद्दीन अजमल की वजह से ही सीएम हिमंता बिस्वा सरमा सत्ता में बने हुए हैं। अगर अजमल को यहां हराया जा सका, तो सरमा भी अंततः सत्ता खो देंगे।

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अपने विवादित बयानों के जरिए वोटों का ध्रुवीकरण करने में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस ने रकीबुल हुसैन को धुबरी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इससे पहले अजमल ने उन पर तीखा हमला भी किया था।

एआईयूडीएफ नेता 2009 से धुबरी सीट से लोकसभा चुनाव जीतते हुए आ रहे हैं। वहीं, अब चौथी बार भी इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए चुनावी मैदान में हैं।

उन्होंने कहा, मैं पिछले 20 सालोंं से राजनीति में हूं। तीन सालों तक मैंने बतौर विधायक काम किया और मैं 2009 से धुबरी सीट का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं। रकीबुल हुसैन मुश्किल से कुछ घंटों के लिए धुबरी आते हैं। वह वहां कभी रात नहीं बिताते।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, हम तीन लोकसभा सीटों पर जरूर जीत हासिल करेंगे। इस चुनाव में कांग्रेस असम में शून्य पर आकर टिक जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.