logo-image

गर्भवती मलयालम अभिनेत्री प्रिया की कार्डियक अरेस्ट से मौत, बच्चा आईसीयू में

गर्भवती मलयालम अभिनेत्री प्रिया की कार्डियक अरेस्ट से मौत, बच्चा आईसीयू में

Updated on: 01 Nov 2023, 06:55 PM

मुंबई:

लोकप्रिय मलयालम टेलीविजन अभिनेत्री प्रिया, जो करुथामुथु में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

अभिनेत्री आठ महीने की गर्भवती थी और फिलहाल डॉक्टर आईसीयू में उसके बच्चे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रिया, जो पेशे से एक डॉक्टर भी थीं, ने शादी के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया था।

उनके निधन की खबर एक्टर किशोर सत्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

उन्होंने अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा करते हुए मलयालम में लिखा, “मलयालम टेलीविजन क्षेत्र में एक और अप्रत्याशित मौत। डॉ प्रिया की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। वह आठ माह की गर्भवती थी। बच्चा आईसीयू में है। उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी। कल रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गई था, अचानक कार्डियक अरेस्ट हुआ।

एक्टर ने आगे कहा, जो मां रो रही है वह अपनी इकलौती बेटी की मौत को स्वीकार नहीं कर पा रही है। छह महीने तक बिना कहीं गए प्रिया के साथ एक साथी के रूप में पति नन्ना का दर्द... कल रात अस्पताल जाते समय मन में उदासी छाई रही। आप उन्हें सांत्वना देने के लिए क्या कहेंगे... भगवान ने अपने लोगों पर, जो आस्तिक थी, इतनी क्रूरता क्यों दिखाई... मन बार-बार सवाल दोहराता रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.