logo-image

कर्नाटक में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाईं

कर्नाटक में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाईं

Updated on: 13 Nov 2023, 03:05 PM

उडुपी (कर्नाटक):

कर्नाटक के उडुपी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई, पुलिस ने सोमवार को कहा कि हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है।

उडुपी के तृप्ति नगर में रविवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। हत्यारे ने एक महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटे को उनके आवास में सीने और पेट में चाकू मार दिया।

टीमों का नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) रैंक के अधिकारी करेंगे।

पुलिस ने आरोपी के घटनास्थल के पास ऑटो से उतरने और बाइक से गिरने का वीडियो भी हासिल कर लिया है। पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हत्यारे ने हसीना (46), उसकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) की हत्या कर दी थी। हसीना का पति दुबई में काम करता है।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने नकाब पहन रखा था और घर में घुसकर महिलाओं की हत्या कर दी। असीम बाहर खेल रहा था और जब वह अंदर आया, तो उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

हत्यारे ने हसीना की सास के साथ भी मारपीट की। उसने पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी, जिसने शोर मचाने और मदद के लिए आगे आने की कोशिश की थी और उसे भगा दिया था।

हत्यारा घर से कोई कीमती सामान नहीं ले गया। मृतक अफनान एयर इंडिया में काम करता था और रविवार को छुट्टी पर घर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही हे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.