logo-image

20 हजार से ज्यादा जोमैटो डिलीवरी पार्टनर्स आपात स्थिति में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित : सीईओ

20 हजार से ज्यादा जोमैटो डिलीवरी पार्टनर्स आपात स्थिति में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित : सीईओ

Updated on: 05 Apr 2024, 08:40 PM

नई दिल्ली:

जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने शुक्रवार को कहा कि 31 शहरों में कंपनी के 20 हजार से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर आपात स्थिति में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित हैं।

सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, 1 लाख से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर्स ने बिना किसी वित्तीय लाभ के पेशेवर फर्स्ट-रेस्पॉन्डर प्रशिक्षण प्राप्त करने में रुचि दिखाई है।

दीपिंदर गोयल ने आगे कहा, कुछ महीने पहले, हमने अपने डिलीवरी पार्टनर्स को पेशेवर फर्स्ट-रेस्पॉन्डर प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए भारत का पहला इमरजेंसी हीरोज कार्यक्रम लॉन्च किया था। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अब हमारे 31 शहरों में 20 हजार से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर हैं, जो आपात स्थिति में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए पूरी तरह प्रशिक्षित हैं।

उन्होंने कहा, प्रशिक्षण के बाद हमारे डिलीवरी पार्टनर पहले ही रोड किनारे कई आपात स्थितियों में मदद और चिकित्सा सहायता प्रदान कर चुके हैं।

सीरियल निवेशक और एडटेक प्लेटफॉर्म अपग्रेड के सह-संस्थापक/अध्यक्ष रोनी स्क्रूवाला ने दीपिंदर गोयल की घोषणा पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, यह इनोवेशन विथ इम्पैक्ट है।

इस बीच, जोमैटो ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 125 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया है। वित्त वर्ष 2023-24 की तीसरी तिमाही में इसका समेकित समायोजित राजस्व साल-दर-साल 53 प्रतिशत बढ़कर 3,609 करोड़ रुपये हो गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.