logo-image

लंच तक भारतीय स्पिनर्स के नाम रहा पहला सत्र

लंच तक भारतीय स्पिनर्स के नाम रहा पहला सत्र

Updated on: 25 Jan 2024, 12:45 PM

हैदराबाद:

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले दिन लंच तक 3 विकेट खोकर इंग्लिश टीम ने 108 रन बना लिए हैं। जो रूट 18 रन बनाकर जबकि जॉनी बेयरस्टो 32 रन पर खेल रहे हैं।

इंग्लैंड की टीम का बैजबॉल वाला अंदाज हैदराबाद टेस्ट में नजर आ रहा है। मगर इंग्लिश टीम के सामने इस बार भारतीय टीम की चुनौती है, क्योंकि अश्विन ने इंग्लैंड की खतरनाक होती ओपनिंग जोड़ी को तोड़ दिया है।

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए जैक क्रॉली और बेन डकेट ने तेज शुरुआत की। दोनों इंग्लिश बल्लेबाजों ने पहले 10 ओवरों के बाद बिना कोई विकेट खोए 42 रन बनाए।

यहां ऐसा लगा कि इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति भारतीय टीम पर हावी हो रही है, लेकिन अश्विन ने खतरनाक होती ओपनिंग जोड़ी को तोड़ा और भारत को लंच से पहले मैच में मजबूत स्थिति में रखा।

अश्विन के बाद हैदराबाद टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने ओली पोप को अपना शिकार बनाया। इंग्लिश टीम को जिस बात का डर था वही हुआ और उसके टॉप के 3 बल्लेबाज सिर्फ 60 रन पर पवेलियन पहुंच चुके हैं।

इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट के पहले दिन लंच तक 3 विकेट खोकर 108 रन बना लिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.