logo-image

मैं टैटू का शौकीन नहीं हूं लेकिन कई टैटू दिल के अंदर हैं : अश्विन

मैं टैटू का शौकीन नहीं हूं लेकिन कई टैटू दिल के अंदर हैं : अश्विन

Updated on: 22 Sep 2023, 04:00 PM

मोहाली:

दक्षिण अफ्रीका में जनवरी 2022 में आखिरी वनडे खेलने वाले शीर्ष ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उनका लक्ष्य हमेशा टीम को अपना बेस्ट देना होता है।

इस महीने की शुरुआत में घोषित पुरुष वनडे विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में अश्विन का नाम नहीं था, लेकिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे पहले वनडे में खेलने के लिए उन्हें वाशिंगटन सुंदर से पहले चुना गया।

अश्विन ने कहा, मेरे लिए भारतीय क्रिकेट सर्वोच्च विशेषाधिकार है। अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना और योगदान देने की स्थिति में रहना और जाहिर तौर पर खुद को ऐसी स्थिति में लाना, जहां मैं खेल को बदल सकता हूं। यह हर क्रिकेटर के लिए सपना होता है।

अश्विन ने बीसीसीआई.टीवी से कहा, मैं टैटू का शौकीन नहीं हूं, लेकिन टैटू दिल के अंदर है। मेरे लिए भारतीय क्रिकेट मेरे दिल के बहुत करीब है।

अश्विन ने आगे कहा, जब मैं वेस्टइंडीज से वापस गया तो बस ब्रेक ले रहा था। मैंने कुछ क्लब मैच खेले। टीम प्रबंधन ने मुझे जानकारी में रखा है। उन्होंने कहा कि मौका मिल सकता है, बस तैयार रहना।

अश्विन ने कहा कि उनका लक्ष्य वनडे टीम में कुछ अलग करना है। वो अपने नजरिए और अनुभव से कुछ अलग और नया करना चाहते हैं।

अश्विन ने आगे कहा, इतने वर्षों में जो मैंने सीखा है वह यह है कि जो यादें आप बनाते हैं वे आपके जीवन में हमेशा बनी रहती हैं। जो भी हो, मैं अपनी टीम का साथ हमेशा दूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.