logo-image

यूरोपीय सुपर कप फाइनल : फर्नांडो के बिना सेविला, एथेंस के लिए रवाना

यूरोपीय सुपर कप फाइनल : फर्नांडो के बिना सेविला, एथेंस के लिए रवाना

Updated on: 15 Aug 2023, 07:35 PM

मैड्रिड (स्पेन):

सेविला के अनुभवी मिडफील्डर फर्नांडो रेजेस पेट में दर्द के कारण बुधवार रात यूरोपियन सुपर कप फाइनल में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व खिलाड़ी को खेल के लिए सेविला से एथेंस ले जाने वाली फ्लाइट में नहीं भेजा गया। स्पेनिश क्लब ने बताया कि वह गैस्ट्रोएंटेराइटिस (इस बीमारी को स्टमक फ्लू भी कहा जाता है) से पीड़ित थे, साथ ही उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया कि 36 वर्षीय खिलाड़ी बुधवार को यात्रा कर सकते हैं। यदि वह समय पर ठीक हो जाए।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फर्नांडो पिछले सीजन में सेविला की यूरोपा लीग की सफलता में महत्वपूर्ण थे और उनकी अनुपस्थिति से हाल ही में हस्ताक्षरित जिब्रिल सोव को जोस लुइस मेंडिलीबार की टीम के लिए अपनी पहली शुरुआत करने का मौका मिल सकता है।

सेविला भी मार्काओ के बिना है क्योंकि ब्राज़ीलियाई सेंट्रल डिफेंडर को मांसपेशियों की समस्या के बाद पूरी फिटनेस हासिल करने में समय लग रहा है और कोच मेंडिलीबार को शनिवार को वालेंसिया से अपनी टीम की करारी हार के बाद आगे की तैयारी देखनी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.