logo-image

युवक ने अपनी प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौत

युवक ने अपनी प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौत

Updated on: 07 Aug 2023, 12:50 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर के बाहरी इलाके बाचुपल्ली में एक महिला (सेल्स गर्ल) को उसी के प्रेमी ने पानी के टैंकर के सामने धक्का दे दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका की पहचान कामारेड्डी जिले की मूल निवासी प्रमीला (23) के रूप मेें हुई है। महिला बाचुपल्ली के एक शोरूम में सेल्स गर्ल के रूप में काम करती थी।

पुलिस के अनुसार, महिला पिछले साल अपने पति की मृत्यु के बाद नौकरी के लिए हैदराबाद आ गई थी और बौरामपेट के इंदिराम्मा कॉलोनी में तीन अन्य महिलाओं के साथ रह रही थी।

प्रमीला की दोस्ती तिरूपति नाइक (25) के साथ हो गई। कामारेड्डी जिले का ही रहने वाला युवक हैदराबाद में कार ड्राइवर के तौर पर काम करता है।

बाचुपल्ली में रविवार को हुई इस घटना में बताया जा रहा है कि प्रमीला (मृतका) के प्रेमी ने किसी अन्‍य महिला से सगाई कर ली थी जिससे परेशान हाेेेकर प्रमीला अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी।

तिरूपति नाइक ने शुरू में दावा किया था कि यह एक दुर्घटना थी। लेकिन पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आ गई।

जानकारी मुताबिक महिला उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी और अपने माता-पिता को सूचित करने की धमकी देती थी। रविवार को प्रमीला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए कहा। तिरूपति अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से बाचुपल्ली मुख्य मार्ग पर पहुंचा। प्रमीला और तिरूपति के बीच तीखी बहस और मारपीट हुई, तभी प्रेमी ने पास से गुजर रहे एक पानी के टैंकर के नीचे उसे धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की पूछताछ में तिरुपति ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को टैंकर के नीचे धक्का दिया था। बच्चुपल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.