logo-image
लोकसभा चुनाव

कोलंबिया के अंतर्राष्ट्रीय जेम्स रोड्रिग्ज साओ पाउलो में शामिल

कोलंबिया के अंतर्राष्ट्रीय जेम्स रोड्रिग्ज साओ पाउलो में शामिल

Updated on: 30 Jul 2023, 04:45 PM

रियो डी जेनेरो:

ब्राजीलियाई सीरी ए क्लब ने कहा है कि कोलंबिया के अंतरराष्ट्रीय प्लेमेकर जेम्स रोड्रिग्ज दो साल के अनुबंध पर साओ पाउलो में शामिल होने के लिए सहमत हो गए हैं।

अप्रैल में ग्रीस के ओलंपियाकोस से अलग होने के बाद 32 वर्षीय खिलाड़ी मुफ्त ट्रांसफर पर आते हैं। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 2006 में कोलंबिया के एनविगाडो के साथ अपना पेशेवर करियर शुरू करने के बाद से यह कई देशों में उनका 10वां क्लब होगा।

रोड्रिग्ज ने 2014 फीफा विश्व कप में अपने असाधारण प्रदर्शन के संदर्भ में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, यही वह जगह थी जहां मुझे दुनिया को दिखाया गया था।

उन्होंने कहा, मैं इस जादुई जगह पर सबसे महत्वपूर्ण शर्ट पहनने का मौका नहीं चूक सकता। यह सबसे अधिक अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतने वाले ब्राजीलियाई क्लब की शर्ट है। यहां ब्राजील और साओ पाउलो में अद्भुत चीजें होती हैं।

रोड्रिग्ज, जिनके करियर में रियल मैड्रिड, बायर्न म्यूनिख, एवर्टन, अल-रेयान, मोनाको और पोर्टो शामिल हैं, ने तीन महीने से अधिक समय तक प्रतिस्पर्धी रूप से नहीं खेला है।

साओ पाउलो इस सीज़न में अब तक 16 मैचों में 25 अंकों के साथ ब्राज़ील की 20-टीम सीरी ए स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.