logo-image

बीटीएस स्टार जंग कूक ने आरआरआर से नाटू नाटू ट्रैक गुनगुनाया, वीडियो वायरल

बीटीएस स्टार जंग कूक ने आरआरआर से नाटू नाटू ट्रैक गुनगुनाया, वीडियो वायरल

Updated on: 06 Aug 2023, 04:00 PM

सोल:

के-पॉप स्टार जंग कूक, जो बीटीएस के सबसे कम उम्र के मेंबर हैं, ने एसएस राजामौली की ग्लोबल ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर से एकेडमी अवॉर्ड विनिंग ट्रैक नाटू नाटू गुनगुनाया। दरअसल, एक कोरियाई फैन ने के-पॉप स्टार से पूछा कि क्या वह ट्रैक जानते है, जिसके जवाब में उन्होंने इस धुन को गुनगुनाना शुरू कर दिया।

यह बातचीत सिंगर्स के वीवर्स प्लेटफॉर्म पर हुई जहां बीटीएस अक्सर अपने फैंस से बातचीत करते हैं। वहां, एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने आरआरआर देखी है, जिस पर 25 वर्षीय जंग कूक ने ट्रैक को याद करते हुए गुनगुनाना शुरू कर दिया।

बीटीएस आर्मी के लिए, जिसे ग्रुप का फैन क्लब कहा जाता है, और खास तौर से उस क्लब के भारतीय सदस्यों के लिए, यह वास्तव में एक बहुत ही आश्चर्यजनक क्षण और खुशी का कारण था।

भारत के एक फैन ने लिखा: मैं वास्तव में प्रभावित हूं कि वह तेलुगु सिनेमा की पहचान को स्वीकार करते हैं।

एक अन्य फैन प्रशंसक ने लिखा: मुझे खुशी है कि वह जानते है कि तेलुगु दुनिया में मौजूद है।

एक्स में कमेंट सेक्शन, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, एक फैन ने कहा, ओएमजी!! विश्वास नहीं हो रहा कि वह यह जानते हैं!!

नाटू नाटू ट्रैक संगीतकार एम.एम. कीरावनी द्वारा रचित है। इसने भारत से लेकर अमेरिका, नेपाल, जापान, कनाडा, दक्षिण कोरिया, रूस, यूके, ईरान, संयुक्त अरब अमीरात, दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड, जर्मनी, सिंगापुर, इज़राइल, आयरलैंड समेत दुनिया भर में तहलका मचा दिया।

आरआरआर 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म ने ऑस्कर पुरस्कारों के साथ गोल्डन ग्लोब और सैटर्न पुरस्कार जीते, नाटू नाटू ने बहुत लंबे समय में पहला उदाहरण दर्ज किया, जहां भारतीय सिनेमा को ऑस्कर मिला।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.