logo-image

खत्म हुई तीन साल पुरानी दुश्मनी! सोनू निगम ने भूषण कुमार संग मनाया जन्मदिन

खत्म हुई तीन साल पुरानी दुश्मनी! सोनू निगम ने भूषण कुमार संग मनाया जन्मदिन

Updated on: 30 Jul 2023, 04:55 PM

मुंबई:

ऐसा लगता है कि सोनू निगम ने लगभग तीन साल बाद टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार के साथ अपने सभी विवादों को खत्म कर दिया है। दरअसल, दोनों को सिंगर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन में गले मिलते देखा गया।

पार्टी में भूषण कुमार के साथ मीका सिंह, जैकी श्रॉफ, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य जैसे जाने-माने लोग नजर आए।

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सोनू और भूषण कुमार एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों को हल्की-फुल्की बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।

एक वीडियो में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पार्टी में मेहमान के तौर पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोनू को फूलों का गुलदस्ता दिया और फोटोग्राफर को फोटो के लिए पोज दिए।

यह 2020 की बात है, जब सोनू ने सोशल मीडिया पर भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए एक वीडियो जारी किया था।

उन्होंने तब कहा था, भूषण कुमार, मुझे अब तेरा नाम लेना ही पड़ेगा, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। वह वक्त भूल गया तू जब मेरे घर आकर कहता था, भाई मेरी एलबम कर दो, भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। क्या ये सब याद है तुझे?

सोनी ने भूषण कुमार को चेतावनी दी कि वह उनसे न उलझे।

उन्होंने वीडियो में आगे कहा था, उम्मीद है कि तुझे मरीना कवर याद होगी। मुझे नहीं पता कि उसने बैकआउट क्यों किया, हालांकि मीडिया जानता है। माफिया इसी तरह काम करता है। मेरे पास अभी भी उसका वीडियो है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो मैं उस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट दूंगा। तू मुझे से पंगा लेने की हिम्मत मत करना।

इतना ही नहीं, सोनू ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री में पक्षपात की बात कही थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.