logo-image

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल ड्रग डील में बुरे फंसे

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल ड्रग डील में बुरे फंसे

Updated on: 15 Sep 2023, 04:20 PM

सिडनी:

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल पर पहले कथित अपहरण की पुलिस जांच के बाद बड़े पैमाने पर कोकीन आपूर्ति में उनकी कथित भूमिका का आरोप लगाया गया है।

एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 52 वर्षीय मैकगिल को मंगलवार रात चैट्सवुड पुलिस स्टेशन से गिरफ्तार किया और उस पर ड्रग डील में शामिल होने का आरोप लगाया।

मैकगिल की जांच अप्रैल 2021 में शुरू हुई जब कथित तौर पर उन्हें किडनैप किया गया था।

मैकगिल ने अप्रैल 2021 में एक शिकायत दर्ज करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका अपहरण किया गया। इस क्रिकेटर ने खुलासा किया था कि उन्हें अज्ञात लोगों ने गाड़ी में बैठाया और जमकर पीटा।

कथित अपहरण का आरोप उसके तत्कालीन साथी के भाई सहित छह लोगों पर लगाया गया है, जो अप्रैल 2021 में सिडनी के निचले उत्तरी तट पर हुआ था।

हालांकि, मैकगिल को 26 अक्टूबर को मैनली लोकल कोर्ट का सामना करने के लिए सख्त सशर्त जमानत दी गई है।

पूर्व क्रिकेटर ने 1998 से 2008 के बीच 10 वर्षों तक ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टेस्ट टीम के लिए खेला और 200 से अधिक विकेट लिए। एक समय, वह अपने टीम-साथी शेन वार्न के बाद दुनिया के दूसरे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.