logo-image

World Cup: अफगानिस्तान को हराने के बाद बांग्लादेश के हीरो शाकिब ने दिया बड़ा बयान, बोले बहुत मेहनत करनी पड़ी

शाकिब ने कहा कि मुझे अर्धशतक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. मुश्फीकुर रहीम ने बहुत महत्वपूर्ण पारी खेली, उनके बिना हम इतने रन नहीं बना सकते थे.

Updated on: 25 Jun 2019, 11:30 AM

साउथैम्प्टन:

अफगानिस्तान के खिलाफ अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश को जीत दिलाने वाले शाकिब अल-हसन ने कहा कि उन्हें मैच में अर्धशतक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. शाकिब ने गेंद से 10 ओवर में महज 29 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 51 रनों की पारी खेली. उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया. उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश ने यह मुकाबला 62 रनों से जीता.

ये भी पढ़ें- 1992 की राह पर पाकिस्‍तान, अगर ऐसा हुआ तो विश्‍व कप जीत सकता है पाक

मैच के बाद शाकिब ने कहा, "मैं समझता हूं कि पांच विकेट लेने से मुझे बहुत ज्यादा खुशी हुई. मुझे अर्धशतक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. मुश्फीकुर रहीम ने बहुत महत्वपूर्ण पारी खेली, उनके बिना हम इतने रन नहीं बना सकते थे. हमें पता था कि उनके तीन स्पिनरों के खिलाफ रन बनाना कठिन होगा, इसलिए पूरी टीम को अपना योगदान देने की जरूरत थी.

ये भी पढ़ें- 1983 वर्ल्ड कप: कपिल देव के नाबाद 175 रन और टीम इंडिया ने रच दिया इतिहास

शाकिब ने कहा, ''मैंने विश्व कप से पहले वास्तव में कड़ी मेहनत की थी, मैं अच्छी तरह से तैयार था. मुझे मेहनत का फल मिल रहा है. निश्चित रूप से हम इसे जारी रखना चाहते हैं. भारत और पाकिस्तान के खिलाफ हमारे अगले दो बड़े मैच हैं." बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट के अपने अगले मैच में दो जुलाई को भारत से भिड़ेगी.