logo-image

भारत से हारने के बाद एबी डिविलियर्स को अपनी टीम पर अब भी भरोसा, कही ये बड़ी बात

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा कि उन्हें लगता है कि टूर्नामेंट में शुरुआती तीन मैच हारने के बाद भी हमारी टीम अभी भी विश्व कप जीत सकती है.

Updated on: 07 Jun 2019, 07:39 AM

नई दिल्ली:

अब्राहम डिविलियर्स इस समय चर्चा में हैं. उन्होंने चयन समिति के सामने विश्व कप खेलने का प्रस्ताव रखा था, यह खबर क्रिकेट जगत में आग की तरह फैल गई है. चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने भी इस पर आकर सफाई दे ही है क्यों उन्होंने डिविलियर्स को विश्व कप में टीम में शामिल नहीं किया.

ये भी पढ़ें- World Cup: पाकिस्तान के इस महान गेंदबाज ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया कंप्यूटर से भी तेज, इस बल्लेबाज की भी हुई तारीफ

इसी बीच, डिविलियर्स ने ट्वीट कर कहा है कि इस समय ध्यान विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को समर्थन देने का है जो अपने शुरुआती तीनों मैच हार चुकी है. डिविलियर्स ने कहा, "यह जरूरी है कि हम इस समय टीम को विश्व कप में समर्थन दें. टीम को अभी लंबा सफर तय करना है.

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: संन्यास के बाद दोबारा द. अफ्रीका के लिए खेलना चाहते थे डिविलियर्स, क्रिकेट बोर्ड ने सीधे शब्दों में कहा- NO

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने कहा, ''मुझे लगता है कि हमारी टीम अभी भी विश्व कप जीत सकती है." डिविलियर्स ने बीते साल आईपीएल के बाद संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के कहा था कि वह संन्यास से वापसी कर विश्व कप खेलने के लिए तैयार हैं.