logo-image

प्रियंका चोपड़ा बियोंसे के बाद बनीं विश्व की सबसे खूबसूरत महिला: एंजेलीना जोली, मिशेल ओबामा को भी छोड़ा पीछे

इस सूची में पहले स्थान पर जानी मानी पॉप सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस बियोंसे नोल्स के बाद भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दूसरे स्थान पर काबिज हैं।

Updated on: 03 Apr 2017, 11:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में इस कदर छाएंगी शायद ही किसी ने सोचा हो। हाल ही में, हॉलीवुड पोर्टल BUZZNET ने 2017 की विश्व की 30 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची जारी की है।

इस सूची में पहले स्थान पर जानी मानी पॉप सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस बियोंसे नोल्स के बाद भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दूसरे स्थान पर काबिज हैं। 

यह प्रियंका चोपड़ा के एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि उन्होंने इस सूची में एंजेलीना जोली, मिशेल ओबामा, एम्मा वाटसन और हिलेरी क्लिंटन जैसी दिग्गज हस्तियों को मात देकर ये खिताब अपने नाम किया है।

और पढ़ें: जब अचानक फ्लाइट मे मिले 'तुलसी' स्मृति ईरानी और 'मिहिर' रोनित रॉय

इससे खिताब से सम्मानित होने के बाद प्रियंका ने ट्वीट किया, 'उन सभी को धन्यवाद जिन्होेंने वोट किया मेरे लिए भी बियोंसे नंबर वन हैं।'

पीसी अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो क्वांटिको के बाद हॉलीवुड फिल्म बेबॉच में काम करने और ऑस्कर में भाग लेकर पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वह वास्तव में कई एक प्रेरणा रही है।

ये भी पढ़ेंः Indian Idol 2017: सचिन तेंदुलकर ने एलवी रेवंत के लिए गाया ये शानदार गाना, झूम उठे लोग

फिल्म बेबाच को सेठ गॉर्डन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा ड्वेन जॉनसन, जैक एफ़्रोन, एलेक्जेंड्रा दद्दारियो, केली रोहरबाक और जॉन बॉस भी मुख्य भूमिका में हैं।

बेवॉच हिट टीवी शो बेवॉच का रीमेक है, जिसमें डेविड हैसलहॉफ और पामेला एंडरसन ने अभिनय किया था। फिल्म 26 मई, 2017 को अमेरिका में रिलीज होगी।