logo-image

Coronavirus : महाराष्ट्र में 1100 के पास पहुंचे कोरोना मामले, 3 की मौत

Maharashtra Corona virus Case : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकारों की चिंता बढ़ गई है. अब लोगों को भी कोरोना डराने लगा है.

Updated on: 20 Apr 2023, 08:25 PM

मुंबई:

Maharashtra Corona virus Case : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकारों की चिंता बढ़ गई है. अब लोगों को भी कोरोना डराने लगा है. कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बरतने के लिए कहा है. अगर महाराष्ट्र में कोरोना केसों की बात करें तो यहां गुरुवार को पिछले 24 घंटों में 1100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं.  (Maharashtra Corona virus Case)

यह भी पढ़ें : SpaceX Starship Launch: लॉन्च होते ही चंद मिनटों में फटा दुनिया का सबसे बड़ा रॉकेट

महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है. यहां पिछले 24 घंटों में कोविड के 1113 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि कोरोना से संक्रमित 3 लोगों की मौत हो गई है. राज्य में अभी कोरोना वायरस के 6129 केस सक्रिय हैं तो वहीं 1083 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. (Maharashtra Corona virus Case)

यह भी पढ़ें : Gujarat Riots: नरोदा गाम नरसंहार केस में 21 साल के बाद आया फैसला, सभी आरोपी हुए बरी

आपको बता दें कि देश में आज कोविड के 12591 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 29 मरीजों ने कोरोना वायरस से दम तोड़ दिया है. इससे एक दिन पहले यानी बुधवार को 10542 केस दर्ज किए गए थे, जबकि मंगलवार को 7633 मामले सामने आए थे. इन आंकड़ों पर गौर करें तो कोरोना केसों में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है, जोकि चिंता का विषय बनता जा रहा है. (Maharashtra Corona virus Case)