logo-image

Coronavirus : दिल्ली में कोरोना के एक्टिव केस 4 हजार के पार, जानें आज का अपडेट

Delhi Corona Virus Case : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को देखकर लोगों में डर माहौल है. केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना के प्रति लोगों को सर्तकता बरतने के लिए कहा है.

Updated on: 27 Apr 2023, 10:39 PM

नई दिल्ली:

Delhi Corona Virus Case : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को देखकर लोगों में डर माहौल है. केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना के प्रति लोगों को सर्तकता बरतने के लिए कहा है. इस बीच देश की राजधानी में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या डराने वाली सामने आई है, जबकि 7 मरीजों ने कोविड से संक्रमित होकर दम तोड़ दिया है. (Delhi Corona Virus Case)  

यह भी पढ़ें : Judge-Lawyer Arguement Video : 'हुजूर, मुझे अंग्रेजी समझ में नहीं आती और आपको हिंदी, देखें जज-वकील की बहस

हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस के एक हजार से नीचे मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटों में कोविड के 865 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि लगातार दूसरे दिन कोरोना से जुड़ी सात मौतें हुई हैं. इनमें से 3 मरीजों की मौत कोरोना वायरस से हुई है और 2 लोगों की मौत का प्राइमरी कारण कोविड नहीं है, जबकि 2 पेसेंट की डीटेल अवेटेड है. (Delhi Corona Virus Case)  

यह भी पढ़ें : IMD Rainfall Alert : नहीं सताएगी सूरज की तपिश, मौसम विभाग ने जारी किया ये बड़ा अलर्ट

दिल्ली में कोरोना का संक्रमण दर 16.90 प्रतिशत तक पहुंच गया है. अगर यहां सक्रिय केसों की बात करें तो अभी भी 4279 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. इनमें से 296 मरीज अभी भी अस्पतालों में एडमिट हैं. राजधानी में कोरोना वायरस के केसों में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कभी अचानक से कोविड केसों में उछाल आ जाता है तो कभी गिरावट दर्ज की जाती है. हालांकि, अगर देश में कोरोना का एक भी केस है तो भी लोगों के लिए खतरनाक है. (Delhi Corona Virus Case)