News Nation Logo

Corona Case In India: देश में दिवाली के अगले दिन कोरोना ये है स्थिति

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Oct 2022, 10:49:24 AM
corona case

Corona Case In India (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Corona Case In India : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा बढ़ रहा है, लेकिन दीपावली के अगले दिन कोविड (Covid-19) के केसों में कमी देखने को मिला है. भारत में मंगलवार को पिछले 24 घंटे में एक हजार से कम कोविड के मामले सामने आए हैं. हालांकि, एक्टिव केसों की संख्या में कमी आई है. पहले माना जा रहा था कि त्योहारी सीजन में कोरोना के केसों में बढ़ोतरी देखने का मिल सकता है, लेकिन दिवाली के दूसरे दिन ऐसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें : Gujarat: वडोदरा में दिवाली की रात बरपा हंगामा, दो गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी

एक दिन में देश में कोरोना वायरस के 862 नए केस सामने आए हैं, जोकि सोमवार के मुकाबले कम है. वहीं, कोरोना से संक्रमित 1,503 मरीज ठीक हो गए हैं. अब कोविड के एक्टिव मामले की संख्या 22,549 है. कोरोना के आंकड़े देखने से साफ हो गया है कि कोरोना के केसों में धीरे-धीरे कमी आ रही है, लेकिन ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट लोगों की चिंता बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: मेलबर्न के बाद अब सिडनी पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि सोमवार को कोरोना वायरस के 1,334 नए मामले सामने आए थे. कोविड के एक्टिव केस की संख्या 23,193 थी. कोरोना के मामलों में भले ही कमी आई है, लेकिन लोगों को मास्क जरूर पहनना चाहिए. जब लोग कोरोना के प्रति लापरवाह हो जाते हैं तब कोविड के केस बढ़ जाते हैं.

First Published : 25 Oct 2022, 10:20:59 AM

For all the Latest Health News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.