logo-image
लोकसभा चुनाव

शरद यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- क्या सिर्फ वही इस्तेमाल करेंगे इसका

लोकसभा चुनाव की बिगुल बजते ही नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

Updated on: 12 Mar 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की बिगुल बजते ही नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. हर कोई लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गया है. इस बीच लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के अध्यक्ष शरद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. शरद यादव ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि चुनाव की घोषणा हो चुकी है. आप खुद ही देख लीजिए क्या किसी बैंक में इलेक्शन बांड मिल रहा है? मोदी सरकार के समय बहुत से वादे किए गए जो हवा हवाई थे. उन्हीं में से एक वादा इलेक्शन बॉन्ड का भी था, जो पूरा नहीं होने जा रहा है. बीजेपी नेताओं से पूछिए क्या वही इलेक्शन बॉन्ड का इस्तेमाल करेंगे.

यह भी पढ़ें ः पुरी या वाराणसी! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहां से लड़ेंगे चुनाव, जानें यहां

'जी' पर सवाल करने से बेहतर है राहुल के सवालों का जवाब दें

एलजेडी के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा, बीजेपी नेता सवालों से बचना चाहते हैं और सिर्फ भाषा और शब्दों पर चुनाव करवाना चाहते हैं. मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने विमान अपहरण को लेकर जो सवाल पूछे थे मोदी सरकार उसका जवाब क्यों नहीं दे रही है?

शरद यादव ने सुनाई कंधार कांड की आप बीती कहानी

शरद यादव ने कहा, राहुल गांधी ने सवाल पूछा था कि मौजूदा एनएसए अजित डोभाल आतंकियों को कंधार क्यों छोड़ कर आए? मैं उस वक्त अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में नागरिक विमानन मंत्री था. मैंने खुद प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से कहा था कि हम अमृतसर में इस जहाज को रोक सकते हैं. क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप मेरे ही मंत्रालय के अंतर्गत था, लेकिन उसे आदेश पीएमओ की तरफ से दिए जा रहे थे. अटल बिहारी वाजपेयी लोगों के दबाव में थे और यह फैसला ताकतवर देश का फैसला नहीं था.

रमजान का सवाल सही पर समय नहीं

शरद यादव ने कहा, रमजान मुसलमानों के लिए पवित्र महीना है. गर्मियों में रमजान के समय भूखे प्यासे रहकर मतदान करना मुश्किल होता है, लेकिन इस पर विवाद खड़ा करने का समय अब नहीं रह गया है. अब लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, लिहाजा इस विषय को विराम देना चाहिए.