logo-image

डूबता जहाज देख भाग निकले कैप्टन राहुल गांधी, रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज

केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर चुटकी ली है

Updated on: 31 Mar 2019, 03:20 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर चुटकी ली है. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि असहाय, असुरक्षित राहुल गांधी अमेठी को छोड़ सुरक्षा की आस में वायनाड चले गए हैं. उन्होंने कहा कि डूबते जहाज को छोड़ कप्तान भाग गया. राहुल गांधी की जड़े अमेठी में ही हिल गई हैं. राहुल गांधी वायनाड क्यों गए इस पर उन्होंने कहा कि 2011 की जनगणना के मुताबिक वायनाड में 49 प्रतिशत हिन्दू हैं और बाकी अल्पसंख्यक हैं.

यह भी देखें: हरियाणा के यमुनानगर में पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने चलाए सियासी तीर, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सुरक्षा का भाव इतना गंभीर है कि एक तरफ चुनावी हिन्दू बनने का दावा करने वाले राहुल अल्पसंख्यक बहुल सुदूर दक्षिण के क्षेत्र में संरक्षण प्राप्त करने गए हैं. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला का बयान सबसे खास दक्षिण भारतीय संस्कृति को बचाने का प्रयास है. उनका यह बयान दक्षिण भारत की समृद्ध परंपरा के साथ भद्दा मजाक है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी होमवर्क नही करते उनके पार्टी के लोग होमवर्क करें. कांग्रेस पार्टी ने किसी दक्षिण भारतीय नेता को नहीं बढ़ने दिया. सिद्धारमैया के साथ क्या हुआ. तमिलनाडु में किसी जमीन के नेता को नही बढ़ने दिया. उन्होंने सबरीमाला के मुद्दे पर राहुल गांधी का स्टैंड भी पूछा?

यह भी देखें: Election 2019: राहुल गांधी के नारे पर उर्मिला मातोंडकर ने जताई आपत्ति