logo-image

राजीव गांधी पर पीएम मोदी की टिप्‍पणी से भड़के राहुल और प्रियंका गांधी, बोले- आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्‍पणी से कांग्रेस आगबबूला हो गई है. खुद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए इसका जवाब दिया है

Updated on: 05 May 2019, 12:50 PM

नई दिल्‍ली:

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्‍पणी से कांग्रेस आगबबूला हो गई है. खुद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए इसका जवाब दिया है. राहुल गांधी ने कहा, लड़ाई खत्‍म हो चुकी है और आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. दूसरी ओर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेलगाम सनक में एक नेक इंसान की शहाइत का निरादर किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी लड़ाई खत्म हो गई है, आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे.

प्रियंका गांधी ने भी एक ट्वीट कर कहा, "शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल (शनिवार) अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया. जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी. हां मोदीजी यह देश धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता."

इससे पहले प्रतापगढ़ की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के दिवंगत पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी का नाम लिए बगैर कहा था, आपके राज दरबारियों ने आपके पिताजी को गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था, लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.