logo-image

रायबरेली से कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह के काफिले पर हमला, विधायिका समेत काफिले की 3 कारें पलटी

इस हमले में विधायिका अदिति सिंह की कार पलट गई है.

Updated on: 14 May 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

रायबरेली से कांग्रेस सदर विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हमला हुआ है. इस हमले में विधायक अदिति सिंह की कार पलट गई है. जानकारी के अनुसार विधायिका की कार समेत उनके काफिले की तीन अन्य गाड़ियां भी पलट गई हैं. जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया गया जिससे उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाके के कुछ दबंग कथित तौर पर अदिति पर हमला करने के इरादे से पीछा कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- नोटबंदी से पूरे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है: मायावती

बता दें मंगलवार को रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हो रही है. ये मामला भी उसी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. सिर्फ अदिति ही नहीं अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग करने जा रहे अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी दबंगों ने फायरिंग की है. सदस्यों पर फायरिंग के बाद ही दबंगों ने सदर विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया.

अदिति ने अमेरिका के ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. अदिति दिल्ली और मसूरी के प्राइवेट शिक्षण संस्थानों से भी पढ़ाई की है. 2017 के विधानसभा चुनावों में अदिति सिंह ने रायबरेली सीट से करीब 90000 वोटों से जीत हासिल की थी. अदिति सिंह को राहुल गांधी की बहन प्रियंका का करीबी भी माना जाता है.