logo-image

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दिया जवाब, बोले - ये पूर्वांचल के लोगों का अपमान, जनता जवाब देगी

मनोज तिवारी ने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है.

Updated on: 04 May 2019, 02:20 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले एक रैली में गाने-बजाने वाले मनोज तिवारी को वोट न देने की अपील की थी. उनके इस बयान से मनोज तिवारी बहुत आहत नजर आए. न्‍यूज नेशन (News Nation) से बात करते हुए उनकी आंखें नम हो गईं. मनोज तिवारी ने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है. जो दिल्ली समेत देश के अन्य स्थानों पर रहते हैं, जो देश को जोड़ने का काम करते हैं और यह सभी पूर्वांचलवासी 12 तारीख को अरविंद केजरीवाल को अपने वोट के जरिए जवाब देंगे.

अपने अपमान को जोड़ा भगवान कृष्ण और शिव से
मनोज तिवारी ने कहा, अगर गाना बजाने वाले केजरीवाल की नजर में किसी लायक नहीं, तो भगवान कृष्ण बांसुरी बजाते थे, भगवान शिव तांडव करते थे. वह दोनों भी गाने और नाचने वाले हैं, मेरा अपमान शिव और कृष्ण का भी अपमान है.

राहुल गांधी गोकशी की विचारधारा वाले
अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव हार रहे हैं इसीलिए वह केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां गोहत्या की वीडियो बनाई जाती है. उन्‍होंने राहुल गांधी पर गोहत्या की विचारधारा को बढ़ावा देने वाले का आरोप लगाए. राहुल गांधी झूठे हैं, जो चौकीदार चोर है कहकर कोर्ट में माफी मांग लेते हैं.

हंसराज के बहाने केजरीवाल ने मुस्लिमों-दलितों का अपमान किया
हंसराज हंस पर विवादित बयान देकर अरविंद केजरीवाल ने ना सिर्फ वाल्‍मीकि समाज का अपमान किया है, बल्कि मुस्लिम समाज का भी अपमान किया है, जिसका जवाब उन्हें 12 मई को मिलेगा.