logo-image

Lok Sabha Election 2019 : राजस्थान में बीजेपी के पुराने दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी ने किया ये बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में जोड़तोड़ की राजनीति चल रही है.

Updated on: 26 Mar 2019, 05:10 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में जोड़तोड़ की राजनीति चल रही है. हर उम्मीदवार लोकसभा टिकट के लिए एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. राजस्थान में भारत वाहिनी पार्टी के प्रमुख घनश्याम तिवाड़ी ने बड़ा ऐलान किया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. 

यह भी पढ़ें ः राजनीति में दिग्‍विजय सिंह को धूल चटाने की इच्‍छा, मौका मिला तो रगड़ दूंगी: साध्‍वी प्रज्ञा

जयपुर से घनश्याम तिवाड़ी ने कहा, प्रधानमंत्री के रूप में राहुल हैं मोदी से बेहतर. मैं कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करूंगा, मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा. उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि की. बता दें कि उन्होंने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लेंगे. तिवाड़ी भाजपा के वरिष्ठ नेता रह चुके हैं. वे कई बार विधानसभा के सदस्य भी रहे हैं. विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी छोड़ दी थी और भारत वाहिनी पार्टी से चुनाव लड़ा थास जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें ः Vijay Sankalp sabha : मुरादाबाद में गरजे अमित शाह, विपक्ष पर साधा निशाना

घनश्याम तिवाड़ी ने दिसंबर 2003 से 2007 तक वसुंधरा राजे सरकार में प्राथमिक, माध्यमिक, उच्च माध्यमिक शिक्षा, संस्कृत शिक्षा, विधि एवं न्याय, संसदीय मामले, भाषाई अल्पसंख्यक, पुस्तकालय एवं भाषा मंत्री रहे. दिसम्बर 2007 से वर्ष 2008 तक खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति और विधि एवं न्याय मंत्री के पद पर रहे.