logo-image

गौतम गंभीर ने 'आप' को लेकर कही ये बात, जब कोई विजन नहीं है तो करते हैं ऐसी राजनीति

क्रिकेट का मैदान छोड़कर बीजेपी के टिकट पर चुनावी रण में उतरने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप लगा है.

Updated on: 28 Apr 2019, 12:07 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट का मैदान छोड़कर बीजेपी के टिकट पर चुनावी रण में उतरने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप लगा है. आप आदमी पार्टी (AAP) सांसद उम्मीदवार आतिशी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. इस पर चुप्पी तोड़ते हुए गौतम गंभीर ने विपक्ष पर निशाना साधा है.

बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने कहा, जब आपके पास कोई विजन नहीं है और पिछले 4-5 वर्षों में कुछ नहीं किया है, तो आप इस तरह के आरोप लगाते हैं. उन्होंने आगे कहा, दो आईडी कार्ड पर चुनाव आयोग फैसला करेगा. जब आपके पास एक ही दृष्टि है तो आप ऐसी नकारात्मक राजनीति नहीं करते हैं.

पूर्वी दिल्ली की आप उम्मीदवार आतिशी (Atishi) ने अपने विरोधी उम्मीदवार बीजेपी के गौतम गंभीर के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक मामले का मुकदमा दर्ज करा दिया है. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि गौतम गंभीर का नाम दिल्ली की दो विधानसभाओं में दर्ज है. आम आदमी पार्टी की मानें तो गौतम गंभीर का पहला वोटर आईडी कार्ड करोल बाग विधानसभा और दूसरा वोटर आईडी कार्ड राजिंदर नगर विधानसभा का है.

यह भी पढ़ें ः TMC ने पहलवान ग्रेट खली के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत, जानिए क्या है कारण

आप नेता आतिशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा के जनता से मेरी अपील है कि आप गौतम गंभीर को वोट देकर अपना वोट खराब न करें. वे जल्द ही दो पहचान पत्र रखने के जुर्म में चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.