logo-image

TMC ने पहलवान ग्रेट खली के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत, जानिए क्या है कारण

टीएमसी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, 'रेसलर द ग्रेट खली अमेरिकी नागरिकता रखते हैं और एक विदेशी नागरिक को भारतीय मतदाताओं के मन को प्रभावित करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

Updated on: 28 Apr 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

WWE के रिंग में दुनियाभर के ताकतवर पहलवानों को धूल चटा चुके रेसलर 'द ग्रेट खली' (The Great Khali) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल से जाधवपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार अनुपम हाजरा के लिए चुनाव प्रचार किया. आपको बता दें कि खली अनुपम हाजरा के खास मित्रों में से एक हैं. उनके इस चुनाव प्रचार के बाद रविवार को पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायती पत्र लिखा है.

यह भी पढ़ें - हेमंत करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, पिता की शहादत पर साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिया ये जवाब

टीएमसी ने अपने पत्र के माध्यम से चुनाव आयोग को शिकायत में लिखा है कि, 'रेसलर द ग्रेट खली अमेरिकी नागरिकता रखते हैं और एक विदेशी नागरिक को भारतीय मतदाताओं के मन को प्रभावित करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.'

यह भी पढ़ें - राबड़ी देवी का राम विलास पासवान और सीएम नीतीश पर हमला, कह दी ये बड़ी बात

इसके पहले शुक्रवार को जाधवपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनुपम हाजरा के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान चैंपियन पहलवान 'द ग्रेट खली' (The Great Khali) खुली जीप में प्रचार करने पहुंचे जहां भारी संख्या में मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया. खली ने चुनाव प्रचार के दौरान बताया कि, 'हम पुराने मित्र हैं।' खली ने बीजेपी उम्मीदवार को अपने 'भाई' की तरह बताया था. WWE के रिंग के पहलवान भारत के चैंपियन को देखने के लिए वहां भीड़ उमड पड़ी 6 किमी लंबे काफिले में 7 फुट 1 इंच लंबे खली ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया था.

यह भी पढ़ें - BJP एमपी राजवीर सिंह के बिगड़े बोल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दिया ये विवादित बयान